Musafir Hindi

Just another WordPress site

हैलो दोस्तो,आज हम बात करेंगे फ़िल्म के बारे में जिसका नाम है वर्ल्ड बेस्ट लवर। तीन लव स्टोरी को मिलकर बनायी गई यह फ़िल्म लव असल मायने में क्या होता है यह सिखाती है। आज तक हम सुनते आते है कि प्यार सेक्रिफाइस का दूसरा नाम है,प्यार के लिए आपको कुछ खोना पड़ता है लेकिन किस तरह का सेक्रिफाइस यह हमें इस कहानी में देखने को मिलता है। इस फ़िल्म के निर्देशक है क्रांति माधव, म्यूज़िक गोपी सुंदर द्वारा दिया गया है, लिड रोल में है विजय देवराकोंडा और साथ मे ऐश्वर्या राजेश, राशि खन्ना, कैथरीन ट्रेसा, इजाबेल लेटी।

अब चलते है फ़िल्म की कहानी की और इस फ़िल्म में गौतम और यामिनी की कहानी दिखाई गई है। यामिनी और गौतम की मुलाकात अड्रेस पूछने से होती है धीरे धीरे मुलाकाते बढ़ती है और वह प्यार में बदल जाती है लेकिन फेमिली को इनका रिश्ता पसन्द नही आता तो वे लिव इन मे रहते है। अचानक से एक दिन कुछ यूं होता है कि यामिनी इस रिलेशन से थक कर गौतम को छोड़ चली जाती है। गौतम और यामिनी एक ही कम्पनी में जॉब करते होते है लेकिन गौतम राइटर बनना चाहता था। यही से कहानी की रफ्तार शुरू होती है। यामिनी के छोड़ जाने से गौतम दुखी हो जाता है और वो कहानी लिखना शुरू करता है जिसमे दो कहानियां होती है। इन्ही कहानियों में वो दर्शाता है कि उसने यामिनी के लिए कितना सेक्रिफाइस किया। अंततः उसे यह भी समज आता है कि यामिनी ने उसके लिए क्या किया।

इस फ़िल्म की यह बात बढ़िया है कि सभी कहानी गौतम और यामिनी की यादों से जुड़ी है और तीनों कहानी जैसे एक दूसरे की कड़ी है जिसमे बीच बीच मे यामिनी और गौतम के पुराने दिनों की कहानी की झलक है। सभी कहानियों में प्यार का एक नया रूप देखने को मिलता है हर कहानी में दिखता है कि कैसे पार्टनर एक दूसरे के साथ के लिए जीते है।

यह फ़िल्म 2020 में रिलीज़ हुई थी जो कि एक तेलुगु फ़िल्म है लेकिन अगर आप साउथ फ़िल्म के फैन है और तेलुगु नही आती तो आपके लिए यह खुशखबरी है कि हाल ही यह फ़िल्म हिंदी में भी उपलब्ध है। तो फ़िल्म देखिए और जरूर बताएं कि हमारा रिव्यू कैसा लगा?धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.