Musafir Hindi

हैलो दोस्तो,क्या आप लोग फ़िल्म और वेब सीरीज़ के दीवाने है? क्या आप बेसब्री से उसका इंतजार कर रहे है? तो जी हाँ,आपका यह इंतज़ार बस कुछ ही दिनों तक शेष है।आज हम आपके लिए लाए है 11 ऐसी फिल्म और उन फिल्मों की जानकारी जो करीब करीब फरवरी में ही रिलीज़ होने वाली है। तो चलिए जानते है उनके बारे में-

धी फैमिली मैन सीज़न 2

जी हाँ दोस्तो अगर आपने धी फैमिली मैन सीज़न 1 देखी है जो कि साल 2019 में रिलीज़ हुई थी तो जरूर आप इसका इंतज़ार कर रहे होंगे जो कि फरवरी में रिलीज़ होने वाली है। साल 2019 में रिलीज़ हुआ पहला सीज़न सक्सेसफुल रहा था और मनोज वाजपेयी की एक्टिंग को लोगो ने पसन्द किया था। तो फाइनली इसका सीज़न 2 इसी माह फरवरी को अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है है। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक तांडव कॉन्ट्रोवर्सी के कारण इसकी रिलीज़ डेट आगे जा सकती है। सीरीज़ में लीड रोल में मनोज वाजपेयी के साथ देखे जाएंगे प्रिया मणि और सारा भास्वी।

टॉम एन्ड जेरी द मूवी

-शायद कोई ऐसा हो जिसने बचपन में टॉम एंड जेरी कार्टून न देखा हो! कार्टून देखने की उम्र हो या ना हो टॉम एंड जेरी सबको भाता है। अगर आप भी टॉम एंड जेरी के फैन है जो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि टॉम एंड जेरी पर्दे पर वापिस आ रहे है। यह एक फेमस कार्टून है,इस बार एक नए अंदाज में एक तरीके से लेकिन पुरानी मौज मस्ती लेकर फ़िल्म के जरिये टॉम जेरी आ रहे है रियल लाइफ में,जो कि एक कॉमेडी मूवी होने वाली है। फ़िल्म के डायरेकटर है टॉम स्टॉय और यह फ़िल्म 19फरवरी को रिलीज होने जा रही है।-

धी गर्ल ऑन धी ट्रेन।

यह एक अपकमिंग मूवी है जो कि ब्रिटिश ऑथर पौला ओकेन्स की 2015 में लिखी गई एक नॉवेल पर। यह फ़िल्म 2019 में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन महामारी के चलते फरवरी में आने वाली है।इस फ़िल्म में लीड रोल निभाएंगी परिणीति चोपड़ा जो कि एक डाइवोर्स और ऐल्कॉहॉलिक वुमेन है उनके साथ ही नजर आएंगी अदिति राव हैदरी और कृति कुल्हाड़ी। इस फ़िल्म के डायरेक्टर है रिवु दास गुप्ता। हाल ही मैं इसका ट्रेलर भी नेटफ्लिक्स ने रिलीज़ कर दिया । 26 फरवरी को यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

क्रेश

यह एक वेब सीरीज है जो चार सिबलिंग्स की कहानी पर आधारित है। सीरीज़ में लीड रोल में नज़र आएंगी जैन इमाम,अनुष्का शेन,कुंज आनन्द और आँचल खुराना। यह सिरीज़ ज़ी5 पर 14 फरवरी को रिलीज हो सकती है।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के आलरेडी 2 सीज़न आ चुके है जो कि काफी सक्सेसफुल रहे। यह सीरीज़ लव और रोमांस पर आधारित है। इस बार लिड रोल मैं विक्रांत मेसी और हरलीन सेठी की जगह सिद्धार्थ शुक्ला जो कि बिग बॉस सीज़न 13 के विनर रह चुके है और साथ मे नज़र आएगी सोनिया राठी। यह सिरीज़ 13 फरवरी को ज़ी5 पर रिलीज होगी।

नोबडी।

यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। अगर आपको एक्शन फिल्म पसन्द है तो यह फ़िल्म आपको काफी ज्यादा पसंद आ सकती है। फ़िल्म में मुख्य नायक के रूप में बॉब ऑरडिनकर,कृश्टोफर,कोर्नि निहल्सन नज़र आएंगे।यह कहानी एक ऐसे आदमी की है जिसको कुछ साइकोलॉजिकल बीमारी है और उसके पीछे एक राज़ छिपा होता है। यह फ़िल्म 26 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है।

टू ऑल धी बॉयज़ ऑलवेज एन्ड फॉरेवर।

यह एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है जो माइकल द्वारा डायरेक्ट की गई है।इस फ़िल्म में टीनेजर की कॉलेज लाइफ व उनके पहले प्यार पर आधारित है। यह फ़िल्म 2017 की एक नॉवेल पर आधारित है।यह फ़िल्म एक सीक्वल है ऑल धी बॉयज़ आई स्टील लव यू का जो कि 2020 में रिलीज़ हुई थी।यह फ़िल्म 12 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आई केर अ लोट।

यह एक ब्लेक कॉमेडी थ्रिलर मूवी है जिसके डायरेक्टर है जे. वॉटसन। यह कहानी एक औरत की है जो बुजुर्गों से चालाकी से चोरी करवाती है। कॉमेडी के साथ साथ सस्पेंस भी देखा जा सकता है। यह फ़िल्म 19फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
-प्रेम तेम। यह एक बंगाली मूवी है जिसमे लव ड्रामा दिखाया गया है। जो कि कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है। फ़िल्म के डायरेक्टर है अनिंदे चैटर्जी और लीड रोल में शुष्मीता चैटर्जी और सौम्य मुखर्जी है।यह फ़िल्म 12फरवरी को रिलीज होगी

लेंड

इसमें एक औरत की कहानी है जो मौत को बहुत करीब देखती है उससे जूझती है जिसके बाद जिंदगी के बारे में उसका नज़रिया बदल जाता है। इस फ़िल्म के डायरेक्टर है रोबिन रॉय। यह फ़िल्म 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

धी मोरिटेरीअन।

यह एक थ्रिलर मूवी है। इस फ़िल्म के डायरेक्टर है केविन मेग्डोनल्डस। इसमे मुख्य भूमिका मैं हमारे डॉक्टर स्ट्रेंज यानी कि बेनेडिक्ट कम्बरबेच के साथ जोड़ी फोस्टर भी देखने को मिलेगी । यह एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है जिसमे लीड रोल में है जोर्दी फ्रॉस्टर है। यह फ़िल्म 19 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *