Musafir Hindi

हैल्लो दोस्तों, आज हम बात करेंगे 2019 मैं आई मूल तेलुगु भाषा मे बनी एक कॉमेडी + थ्रिलर फिल्म एजेंट साई श्रीनिवासा अथ्रेया। जिसका हिंदी भाषा अनुवाद एक महीने पहले ही रिलीज़ हुआ जिसे आप यूट्यूब चैनल गोल्डमाईन फिल्म्स पर निशुल्क देख सकते है और मैंने वही फ़िल्म देखी है इस फ़िल्म के निर्देशक है स्वरूप आरएस और नायक नवीन पोलीशेट्टी जो इससे पहले छिछोरे फ़िल्म मैं सह अभिनेता दिख चुके है वही मुख्य नायिका के तौर पर है श्रुति शर्मा जिनकी यह पहली फ़िल्म है ।।

यह एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। फ़िल्म की कहानी एजंट साई के इर्द गिर्द बनाई है जिसका थीम या यूं कहें कि मेसेज है जो कि सामाजिक अंधश्रद्धा पर आधारित है।
फ़िल्म की कहानी के बारे में बात करे तो उसका स्टार्टिंग थोड़ा बोरिंग है जिसमे एजंट साई पागलपंती करते नज़र आ रहे है जिनका एक छोटा ऑफिस है जिसका नाम है FBI आप सोच रहे होंगे फॉरेन वाला लेकिन नही इस fbi का मतलब है फातिमा ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन जो कि साईं की पहली गर्लफ्रैंड के नाम पर रखा गया है। एजंट साई शेरलॉक होल्मस के बड़े फैन होते है। वो छोटे मोटे केस सॉल्व करता है।उनके साथ उनकी असिस्टेंट है स्नेहा। बाद में कहानी के साथ उनको एक केस मिलता है जिसमे एक लड़की का रेप हुआ होता है और उसका मर्डर कर दिया जाता है उसके बाद उनको डेड बॉडी मिलती है और उसी के साथ कहानी आगे बढ़ती है।

जासूसी की कहानी में यह फ़िल्म काबिले तारीफ है क्योंकि इसकी कहानी बहुत ही बढ़िया है आप प्रेडिक्ट नही कर सकते कि आगे क्या हो सकता है और साथ ही अंधविश्वास को भी जोड़ा गया है जिससे यह बाकी जासूस फिल्मो से अलग पड़ती है। फ़िल्म की आगे की कहानी जानने के लिये आपको फ़िल्म देखनी पड़ेगी पर हा यह फ़िल्म आप को रति भर भी आपको निराश नही करेंगी।

एक्टिंग के बारे में देखे तो नवीन जी ने बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया है बिल्कुल एक अनुभवी एक्टर की तरह चूंकि पूरी कहानी नायक के इर्द गिर्द है तो उन्होंने बढ़िया एक्टिंग की है। मुझे एजंट साई का किरदार बढ़िया लगा जो बहुत इंटेलीजेंट है जो सिर्फ मौका ए वारदात की स्थिति को देखकर ही बता सकता है कि खून हुआ है या फिर आत्महत्या।
एक बात पूरी फिल्म में आपको खल सकती है कि स्नेहा क्यो एजंट साई के साथ हर वक्त काम करती है जबकि उससे स्नेहा को कुछ मिलने वाला नही होता वो तो उसकी गर्लफैंड तक नही होती बाकी इसके अलावा देखे तो फ़िल्म जबरदस्त है जिसमे थ्रिलर के साथ कॉमेडी दिखाई गई है अक्सर देखा जाता है कि थ्रिलर के साथ रोमांस होता है लेकिन इस फ़िल्म में ऐसा कुछ नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *